Chhattisgarh

रायपुर : सीएम भूपेश बघेल ने जगदलपुर में रखी झीरम शहीद स्मारक की आधारशिला : बस्तरवासियों को दी 541 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के लालबाग में झीरम शहीद स्मारक का भूमिपूजन किया। उन्होंने इस दौरान बस्तर संभागवासियों को 541 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। इस अवसर पर स्कूल शिक्षा मंत्री और बस्तर जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, आबकारी मंत्री श्री कवासी लखमा, बस्तर सांसद श्री दीपक बैज, संसदीय सचिव श्री रेखचंद जैन, हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष श्री चंदन कश्यप, महापौर श्रीमती सफीरा साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने लालबाग में आयोजित कार्यक्रम में बस्तर संभाग के अंतर्गत 541 करोड़ 39 लाख से अधिक राशि के 421 विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने यहां जगदलपुर शहर के विकास के लिए बस्तर जिला प्रशासन द्वारा ‘गढ़बो नवा जगदलपुर‘ के संकल्प के साथ तैयार कार्ययोजना का अवलोकन किया। कलेक्टर श्री रजत बंसल ने गढ़बो नवा जगदलपुर की कार्ययोजना की जानकारी दी।

Leave a Reply