Chhattisgarh Video

रायगढ़: ट्रकों में टक्कर के बाद आग लगी, 2 लोगों की जिंदा जलने से मौत

रायगढ़ | यहां सोमवार देर रात दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर के बाद आग लग गई और विस्फोट शुरू हो गया। एक के बाद एक हुए विस्फोट में 2 लोगाें की जिंदा जलने से मौत हो गई। उनकी पहचान ट्रक के चालक और खलासी के रूप में हुई। वहीं, दूसरे ट्रक के चालक और खलासी भी गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना रायगढ़ जिले के खरसिया थाना क्षेत्र के बरगढ़ गांव की है।

खरसिया के देहजरी स्थित केएल एनर्जी कंपनी से ट्रक में कोयला लेकर चालक जिबरील अंसारी और खलासी जसमुईदीन अंसारी बिलासपुर जाने के लिए निकले थे। बरगढ़ गांव के पास सामने से चना-चुनी भरकर आ रहे दूसरे ट्रक से उनकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद दोनों ट्रकाें में आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आग ने विकराल रूप ले लिया। दोनों ट्रकों में विस्फोट शुरू हो गया।

अचानक आग और विस्फोट होते देखकर आसपास के गांवों से लोग भाग कर दूर हटे और पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ियाें के पहुंचने से पहले दोनों ट्रक जल गए। इस दौरान कोयला लदे ट्रक का चालक जिबरील अंसारी और खलासी जसमुईदीन अंसारी सीट पर बैठे-बैठे ही जिंदा जल गए। दूसरे ट्रक के चालक रामेश्वर भारद्वाज और खलासी भूषण भरद्वाज गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों का निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Leave a Reply