'आत्मसम्मान को ठेस पहुंची, अब नहीं कर सकता नौकरी' लिखकर घरघोड़ा थाना प्रभारी ने दिया इस्तीफा - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

‘आत्मसम्मान को ठेस पहुंची, अब नहीं कर सकता नौकरी’ लिखकर घरघोड़ा थाना प्रभारी ने दिया इस्तीफा

रायगढ़ (एजेंसी) | कोयला माफिया उत्खनन करते हुए गाड़िया पकड़ने वाले घरघोड़ा थाना प्रभारी धनीराम राठौर का ट्रांसफर धरमजयगढ़ कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने एसपी को पत्र को पत्र लिखकर इस्तीफा दे दिया। शनिवार को भेजे गए पत्र में राठौर ने कहा है कि उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है, अब वे नौकरी नहीं कर सकते।

दरअसल, 27 फरवरी को सुबह राठौर ने कोयला माफिया उत्खनन करते हुए गाड़ियां पकड़ी थीं। इसी दिन शाम को 10 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर के प्रभार बदले गए। इसमें धनीराम राठौर का भी नाम था, उनका ट्रांसफर घरघोड़ा से धरमजयगढ़ थाना प्रभारी के रूप में हुआ। जबकि, दो माह पहले यानी 27 दिसंबर को ही राठौर घरघोड़ा थाना प्रभारी बने थे।

एसआई राठौर ने इस्तीफे में ये भी लिखा है कि धरमजयगढ़ में पदस्थ करने के बजाय लाइन अटैच कर दें। एसपी राजेश अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर किसी ने इस्तीफा डाला जरूर था। पर अभी तक मुझे नहीं मिला है। राठौर के ट्रांसफर को कोल माफिया के रसूख से जोड़कर देखा जा रहा है। लेकिन पुलिस विभाग ट्रांसफर को सामान्य प्रक्रिया बता रहा है।

इस तरह हटाया, मैंने क्या गलत किया : धनीराम राठौर

सुबह कोल माफिया पर कार्रवाई की और शाम को मेरा ट्रांसफर हो गया। इस तरह हटाए जाने से आत्मसम्मान को ठेस पहुंची, अब मैं काम नहीं कर सकता। मैंने क्या गलत किया है? दो माह में ही मुझे धरमजयगढ़ भेज दिया। मैंने एसपी साहब को इस्तीफा पोस्ट कर दिया है।

Leave a Reply