Chhattisgarh Video

रायगढ़: बाइक सवार हमलावरों ने बंदूक लहराते हुए दिन दहाड़े 13 लाख लूटा, कैश वैन ड्राइवर की मौके पर मौत

रायगढ़ | शहर में दिन दहाड़े 17 लाख रुपए की लूट की घटना को कुछ बदमाशों ने अंजाम दिया। आरोपियों ने गोलियां भी चलाईं, इसमें एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है। घटना किरोड़ीमल इलाके के आजाद चौक की है। एटीएम में कैश लेकर आए वाहन पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। रकम लूट कर बदमाश फरार हो गए।

अब घटना स्थल पर तनाव का माहौल है। पुलिस मीडिया, लोगों की भीड़ से बौखलाई हुई है। जहां वारदात हुई उस इलाके को सील किया जा रहा है। इस बड़ी वारदात के बाद अब मौके पर एसपी मौके पर पहुंचे हैं। जिन्हें गोली लगी वो सुरक्षाकर्मी बताए जा रहे हैं। आरोपियों का हुलिया आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इस आधार पर पुलिस उनकी तलाश की जा रही है। जिले की सिमाओं को भी सील किया जा रहा है।

ऐसे हुई वारदात

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, पुलिस को मौके से कुछ अहम सुराग मिले हैं, अधिकारी आरोपियों को जल्द पकड़ लेने का दावा कर रहे हैं।

किरोड़ीमल नगर के आजाद चौक पर एसबीआई का एटीएम बूथ है। दोपहर करीब दो बजे यहां कैश वैन एटीएम में पैसे डालने का काम करने के लिए पहुंची। एटीएम के अंदर यह प्रक्रिया जारी थी। तभी बाइक सवार हमलावर यहां पहुंचे। आरोपियों ने सफेद कपड़े से चेहरा ढंक रखा था। बाइक रोकते ही इन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। 6 गोलियां चलाई। कैश वैन के ड्राइवर अरविंद पटेल के सिर में गोली मारी गई। अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी गोली गनमैन विनोद पटेल के पेट में लगी वह घायल है। एटीएम के अंदर जाकर बदमाशों ने रुपए लूटे और भाग गए।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply