राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले- ‘पैराशूट उम्मीदवार नहीं उतारेंगे’

उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि चुनाव में पैराशूट नेताओं का पैराशूट काम नहीं करेगा, मैं इस बार सारे पैराशूट काट दूंगा।

रायपुर | छत्तीसगढ़ के रायपुर में नए कांग्रेस भवन का उद्घाटन करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में ऊपर से नेता नहीं टपकेंगे। उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि चुनाव में पैराशूट नेताओं का पैराशूट काम नहीं करेगा, मैं इस बार सारे पैराशूट काट दूंगा।




राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों को ही विधानसभा में भेजेगी, जिनके दिल में छत्तीसगढ़ के किसानों, गरीबों और युवाओं के लिए जगह है। वहीं, राहुल ने बीजेपी पर आरएसएस के रिमोट से चलने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की तरह कांग्रेस पार्टी किसी और के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलती है।

कार्यकर्ताओं को मिलेगी अहम भूमिका

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई के नये कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दो मंजिला कार्यालय का नाम ‘राजीव भवन’ रखा गया है. राहुल गांधी ने इस उद्घाटन समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार आएगी तो सिर्फ मंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री पॉलिसी तय नहीं करेंगे, बल्कि इसमें कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका होगी।



Leave a Reply