राहुल लगातार झूठ बोलकर देश से छल कर रहे : श्रीकांत शर्मा - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

राहुल लगातार झूठ बोलकर देश से छल कर रहे : श्रीकांत शर्मा

रायपुर। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा गुरुवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूरे देश के साथ छल कर रहे हैं। कांग्रेस ने कर्नाटक में भी चुनाव जीतने के लिए कर्ज माफी का वादा किया था लेकिन 6 माह राज करने के बाद भी कर्जमाफ नहीं किया। आज कर्नाटक के किसानो के खिलाफ वारंट जारी हो रहे हैं।




शर्मा ने कहा कि जब गंगा नदी प्रदूषित थी, तब तो उनके पूर्ववर्ती शासकों ने सिवाय ड्रामेबाजी के कोई ठोस और सार्थक काम नहीं किया। कांग्रेस के बाद के 10 सालों के शासनकाल में भी कोई काम इस दिशा में हुआ नहीं। आज केन्द्र और उत्तरप्रदेश सरकारों के प्रयासों से गंगा  सफाई का कारगर काम हो रहा है तो राहुल गांधी गंगाजल लेकर शपथ लेने की ड्रामेबाजी कर रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव यहां के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के विकास कार्यों पर हो रहे हैं। कांग्रेस तो सीडी कांड और टिकटों की सौदेबाजी  की राजनीति में उलझी हुई है। भाजपा का एजेंडा पूरे देश और सभी प्रदेशों में विकास ही है जबकि कांग्रेस अध्यक्ष लगातार झूठ बोलकर देश को दिग्भ्रमित कर रहे हैं, देश के साथ छल कर रहे हैं। दरअसल कांग्रेस जुमलेबाजी करके सत्ता हासिल करने की फिराक में है, जिसे छत्तीसगढ़ के मतदाता कभी पूरा नहीं होने देंगे। उन्होंने छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत का दावा किया।



Leave a Reply