राहुल गांधी कौन है जनता जानती है, रामकृपाल यादव मंत्री है लेकिन देश में कोई नही जानता - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

राहुल गांधी कौन है जनता जानती है, रामकृपाल यादव मंत्री है लेकिन देश में कोई नही जानता

रायपुर (एजेंसी) | केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ने दो-दो बार प्रधानमंत्री पद ठुकराया और ईमानदारी के प्रतीक मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया। सोनिया जी के त्याग की कोई दूसरी मिसाल नहीं है। दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी ने देश की एकता और अखंडता के लिये अपने प्राण न्यौछावर किया। पं. नेहरू ने आजादी की लड़ाई लड़ते हुये 14 वर्ष जेल में बिताये।




मोतीलाल नेहरू ने इलाहाबाद में अपनी पूरी संपत्ति और आनंद भवन देश की आजादी की लड़ाई के लिये दे दिया। राहुल गांधी ऐसी बलिदानी त्यागी परिवार की संतान है और मोदी की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के प्रपोत्र पाकिस्तान को तोड़कर बांग्लादेश बनाने वाली दुर्गा स्वरूप प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की नाती और भारत में कंप्यूटर क्रांति के जनक पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के पुत्र हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता राहुल गांधी को जानती पहचानती हैं लेकिन रामकृपाल यादव कौन है, ये छत्तीसगढ़ की जनता जानती नही है। उन्होंने कहा छतीसगढ़ में झूठ बोलने आये भाजपा के स्टार प्रचारकों में से रामकृपाल यादव एक है।

अब छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा नेताओं की बातों को तवज्जों देना बंद कर दिया है। छत्तीसगढ़ में 15 साल से भाजपा के कुशासन भ्रष्टाचार कमीशन खोरी की सरकार है। जनता भाजपा से त्रस्त है, परेशान है। छत्तीसगढ़ की जनता रामकृपाल यादव जैसे बहरूपियों को भली भांति पहचानती है। उन्होंने कहा छतीसगढ़ में 1300 से अधिक किसानों आत्महत्या किया है महिलाएं असुरक्षित है युवाओं के हाथ में रोजगार नहीं है खनिज संपदा का दोहन किया जा रहा है भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।जनता के सवालों का कोई जवाब भाजपा के नेताओ के पास नही है। जनता के सवालों से बचने भाजपा के नेता उलजुलुल बयानबाजी का सहारा ले रहे जिसका करारा जवाब जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके देगी।



Leave a Reply