राहुल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- ‘जादू से महंगा हुआ राफेल, चौकीदार अब भ्रष्टाचार में भागीदार’

रायपुर | कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर करारा हमला बोला है। राहुल ने निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी के लोगों ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन अच्छे दिन नहीं आए। उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर, युवा सबने पीएम के वादों पर भरोसा किया था और सबका भरोसा टूट गया।

वहीं, राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राफेल डील का कॉन्ट्रैक्ट तैयार था, लेकिन जादू से 540 करोड़ रुपए का हवाई जहाज जादू से 1600 करोड़ का हो गया। राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नए भवन के उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए ये बात कही।




राफेल को लेकर राहुल ने सरकार को घेरा

रायपुर में नए कांग्रेस कार्यालय ‘राजीव भवन’ के उद्घाटन समारोह में राहुल गांधी ने मंच से पीएम मोदी पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पीएम ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट अपने एक मित्र को दिलाया। उन्होंने कहा कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने मुझे खुद कहा कि सीक्रेट पैक्ट में दाम छुपाने की कोई बात नहीं है, लेकिन रक्षा मंत्री ने ये बात देश से छुपाई। राहुल ने पीएम मोदी पर अपना हमला जारी रखा और कहा कि संसद में पीएम से जब हमने इस पर बात की तो, वो हमारी आंख से आंख नहीं मिला पाए।

डिफेंस का सबसे बड़ा घोटाला- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि चौकीदार अब भ्रष्टाचार में भागीदार बन गया है और भारत के इतिहास में डिफेंस का सबसे बड़ा घोटाला पीएम ने किया है। रायपुर में कांग्रेस के नए भवन के उद्घाटन पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत सहित तमाम वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे।



Leave a Reply