यात्रियों को उतारकर ट्रैवेल्स कंपनी की बस में नक्सलियों ने लगाई आग, यात्रियों ने भागकर बचाई जान

प्रतीकात्मक फोटो

बीजापुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के बहिष्कार की धमकी के साथ नक्स्ली लगातार अपने कायराना वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं। जैसे-जैसे बस्तर क्षेत्र में मतदान की तारीख (12 नवंबर) नजदीक आ रही है, नक्सली वारदातें भी बढ़ती जा रही हैं। अब मंगलवार शाम नक्सलियाें ने एक यात्री बस में आग लगा दी। नक्सलियों को देखते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई और उन्होंने भागकर जान बचाई।एसपी मोहित गर्ग ने इस घटना की पुष्टि की है।




जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर से उसूर के लिए कुशावाहा ट्रैवेल्स की बस मंगलवार शाम को जा रही थी। उसूर थाने से करीब 3 किमी दूर पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने बस को रोक लिया। करीब 100 की संख्या में तीर-धनुष लेकर पहुंचे नक्सलियों ने यात्रियों को नीचे उतार दिया और फिर बस में आग लगा दी।

वीडियो देखे

नक्सलियों के आते ही बस में अफरा-तफरी मच गई, यात्री जान बचाकर वहां से भागकर सुरक्षित बच पाए। वारदात के दौरान बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने यात्रियों से कुछ पूछताछ भी की। नक्सली वारदात के बाद इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

 

नक्सली लगातार बीजापुर में तांडव मचा रहे हैं। मंगलवार सुबह भोपालपटनम क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर नक्सलियों ने सड़क और सरकारी भवनों में पर्चे चस्पा किया है। पर्चे में नक्सलियों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। वहीं गंगालूर के बद्देपारा गांव से अगवा किए गए ग्रामीण की हत्या कर दी।



Leave a Reply