छपाक: IMDb में 3,900 से अधिक लोगों द्वारा '1-स्टार' समीक्षा देने के बाद दीपिका की फिल्म की रेटिंग हुई 4.4 - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

छपाक: IMDb में 3,900 से अधिक लोगों द्वारा ‘1-स्टार’ समीक्षा देने के बाद दीपिका की फिल्म की रेटिंग हुई 4.4

मुंबई | लोकप्रिय फिल्म समीक्षा वेबसाइट IMDb पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ पर 3,946 से अधिक दर्शकों ने 1-स्टार रेटिंग दिया हैं। दर्ज किए गए 6,880 वोटों में से 4,000 से अधिक वोटों ने इसे सबसे कम रेटिंग (1 स्टार ) दिया है, जिसके कारण IMDB पर फिल्म की रेटिंग 4.4 स्टार हो गई है। हालांकि, 1,978 वोट पंजीकृत भी हैं जिन्होंने फिल्म को 10-स्टार रेटिंग दिया हैं।

6,880 से अधिक IMDb उपयोगकर्ताओं के रेटिंग के बाद छपाक फिल्म का 4.4/10 का औसत वोट मिला है। हालांकि, छपाक के लिए आलोचक और दर्शकों की समीक्षा आईएमडीबी पर आधारित लोगों से काफी अलग है। इसे कहानी पर फिल्म बनाने एक साहसी प्रयास कहा जा रहा है जिसके लिए कईयों ने मेघना गुलज़ार के निर्देशन की सराहना की है।

वही, 10 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने शुक्रवार को 4.77 करोड़ और शनिवार को 6.90 करोड़ रु कमाई की बॉक्सऑफिस इंडिया के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, रविवार को फिल्म ने 7.35 करोड़ रुपये की कमाई की। छप्पक की कुल आय  अब तक 19.20 करोड़ रु में दर्ज की गई है।


बता दे रिलीज होने से ठीक दो दिन पहले, दीपिका पादुकोण द्वारा छात्रों और संकाय सदस्यों पर नकाबपोश गुंडों की भीड़ द्वारा किए गए हमले के विरोध में दीपिका पादुकोण के वामपंथी प्रदर्शन के विरोध के बाद फिल्म राजनीतिक विवाद में फंस गई थी। जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके कई समर्थकों के सदस्यों ने अभिनेता की यात्रा की निंदा की, विपक्षी दलों ने उनके साथ खड़े होकर अपने राज्यों में फिल्म को कर मुक्त घोषित किया।

Leave a Reply