सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

कवर्धा (एजेंसी) | लोहारा क्षेत्र में रविवार दोपहर बाद हुए सड़क हादसे में एक ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटी को रौंद दिया। वहीं एक युवक घायल  हो गया। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम करते हुए ट्रक को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस और प्रशासन की ओर से लोगों को जाम खुलवाने के लिए समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

धान लेकर जा रहे ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर




जानकारी के मुताबिक, एक ट्रक धान केंद्र से धान की बोरियां लादकर रायपुर की ओर जा रहा था। इस दौरान लोहारा क्षेत्र में तालपुर गांव के पास उसने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर होते ही बाइक पर बैठे तीनों लोग सड़क पर गिर पड़े और ट्रक उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। हादसे में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।

गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया

हादसा हाेते देख ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने आगे जाकर ट्रक को रुकवा लिया और उसे आग के हवाले कर दिया। आग लगाते ही धान से लदा ट्रक धू-धू कर जलने लगा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई है। वहीं हादसे को लेकर लोगाें में काफी नाराजगी है।

इधर नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। इधर मौके पर प्रशासन की टीम लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन नाराज लोग मुआवजा देने और सड़क दुर्घटना में आए दिनों लोगों की हो रही मौत को लेकर प्रशासन को ही जिम्मेदार बता रहे हैं।



Leave a Reply