India Video

कंगना का ऑफिस बीएमसी ने तोड़ा:एक्ट्रेस ने ऑफिस पर 48 करोड़ रुपए खर्च किए थे, ऐसा था उनका ऑफिस

कंगना रनोट के खिलाफ बुधवार को बीएमसी ने कार्रवाई की। बीएमसी ने 2 घंटे तक उनके ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) में तोड़फोड़ की कार्रवाई की। मंगलवार को ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चस्पा किया था। पाली हिल स्थित ऑफिस की कीमत करीब 48 करोड़ रुपए बताई जाती है। कंगना की बहन रंगोली के मुताबिक, इसका सपना उन्होंने 15 साल पहले देखा था।

ऐसा था कंगना का ऑफिस

फिल्म के नाम पर प्रोडक्शन हाउस

प्रोडक्शन हाउस का नाम से कंगना ने 2019 में आई अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के नाम पर रखा। यह उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। पाली हिल स्थित बंगला नंबर पांच को पूरी तरह री-कंस्ट्रक्ट करके कंगना का ऑफिस बनाया गया है। इसे सेलिब्रेटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने बनाया है। ऑफिस यूरोपियन स्टाइल से प्रेरित है।

कुछ साल पहले खरीदी थी बिल्डिंग

खबरों के मुताबिक, कंगना ने यह यह तीन मंजिला इमारत कुछ साल पहले खरीदी थी। इसमें 565 वर्गफीट पार्किंग एरिया अलग से है। उनके मुताबिक, बिल्डिंग की हर खिड़की से हरियाली देखी जा सकती है। साथ ही इसे कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा रोशनी और हवा आती रहे। प्रोडक्शन हाउस को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री बनाया गया है। साथ ही स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। वुडन फ्लोर और टेक्सचर्ड वॉल के जरिए ऑफिस को एथनिक लुक दिया गया है।

2019 में किया था ‘अपराजित अयोध्या’ का ऐलान

बतौर प्रोड्यूसर कंगना के बैनर की पहली फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ का ऐलान नवंबर 2019 में हुआ था। वे इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखेंगे।

Leave a Reply