संचार क्रांति योजना की तारीफ करते हुए कंगना ने कहा, “मोबाइल मिलने से महिलाओं की स्थिति बेहतर होगी”

रायपुर (एजेंसी) | सोमवार को मोबाइल तिहार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने संचार क्रांति योजना का शुभारंभ करते हुए गोठ मोबाइल ऐप को लांच किया। कंगना ने संचार क्रांति योजना की तारीफ करते हुए कहा कि मोबाइल मिलने से महिलाओं की स्थिति बेहतर होगी।

राजधानी रायपुर के बूढ़ा तालाब स्थित बलवीर सिंह जुनेजा इनडोर स्टेडियम में हितग्राहियों को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम के लिए फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी पहुंची, जो कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केंद्र रही  मुख्यमंत्री ने कंगना के हाथों ही हितग्राहियों को मोबाइल फोन का वितरण कराया।




कार्यक्रम में कंगना ने कहा कि मुझे पहली बार रायपुर आने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ ऐसा प्रदेश है, जो मुझे अपने गृह प्रदेश हिमाचल की याद दिला देता है। कंगना ने संचार क्रांति योजना की तारीफ करते हुए कहा कि मोबाइल मिलने से महिलाओं की स्थिति बेहतर होगी। कंगना ने कहा कि मझे गर्व है कि इस काम के शुभारंभ के अवसर पर मुझे रायपुर आने का मौका मिला।

सोमवार को मोबाइल तिहार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने संचार क्रांति योजना का शुभारंभ करते हुए गोठ मोबाइल ऐप को लांच किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने स्काई योजना के तहत 556 मोबाइल टॉवर का भी लोकार्पण किया। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में संचार क्रांति योजना के तहत कुल 50 लाख स्मार्टफोन बांटे जाएंगे, जिसमें 45 लाख स्मार्टफोन महिलाओं को जबकि 5 लाख स्मार्टफोन युवा छात्र एवं छात्रों को दिए जाएंगे।



One Comment

Leave a Reply