जोगी कांग्रेस तो शुरू से ही कांग्रेस की बी-पार्टी रही है, रेणु के बयान पर श्रीवास्तव ने जोगी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

जोगी कांग्रेस तो शुरू से ही कांग्रेस की बी-पार्टी रही है, रेणु के बयान पर श्रीवास्तव ने जोगी और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

 

रायपुर (एजेंसी) | भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कोटा की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) प्रत्याशी डॉ. रेणु जोगी के बयान पर कांग्रेस और जोगी कांग्रेस को आड़े हाथों  लिया है। विदित रहे, डॉ. रेणु  ने जकांछ को कांग्रेस विचारधारा की ही पार्टी बताते हुए भविष्य में उनके विलय की बात कही है।




श्रीवास्तव ने कहा है कि डॉ. रेणु जोगी के इस बयान से हमारी यह धारणा प्रामाणिक हो गई है  कि जोगी और कांग्रेस छत्तीसगढ़ की राजनीति को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। जोगी कांग्रेस को कांग्रेस की ‘बी’ पार्टी बताते हुए कौशिक ने कहा कि डॉ. रेणु जोगी के बयान ने जकांछ और कांग्रेस के रिश्तों की पोल खोलकर रख दी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. रेणु के बयान के परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस को भी निशाने पर लिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल जकांछ-कांग्रेस के रिश्तों को लेकर झूठ बोलने और प्रदेश की जनता की आंखों में  झूल झोंकने का काम करते रहे हैं। बघेल प्रदेश को बताएं कि डॉ. रेणु के बयान से वे इत्तेफाक रखते हैं या नहीं? झूठ-फरेब की राजनीति करके सत्ता हासिल करने की  चाहे जितनी कवायद कांग्रेस-जकांछ के नेता कर लें, प्रदेश की जनता अब उनके किसी झांसे में आने वाली नहीं है। संजय श्रीवास्तव ने जोगी कांग्रेस अध्यक्ष अजीत जोगी के उस दावे को भी हास्यास्पद व दिवास्वप्न बताया जिसमें जोगी ने कहा है कि उनका जकांछ-बसपा गठबंधन विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगा।



Leave a Reply