SI की सर्विस रिवॉल्वर से साली ने खुद को मार कर की आत्महत्या, आईजी ने एसआई को किया सस्पेंड - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

SI की सर्विस रिवॉल्वर से साली ने खुद को मार कर की आत्महत्या, आईजी ने एसआई को किया सस्पेंड

जशपुर (एजेंसी) | एक थानेदार की साली ने गुरुवार रात सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि थानेदार की साली मानसिक रूप से बीमार थी और कुछ दिन पहले ही स्थिति बिगड़ने उसकी बहन रायपुर से अपने ससुराल ले आई थी। सूचना मिलने पर आला अधिकारियों के साथ ही फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद प्रथम दृष्टया थानेदार की लापरवाही सामने आने के बाद आईजी ने उसे सस्पेंड कर दिया है।

घर की अलमारी में ही रखी थी सर्विस रिवॉल्वर

जानकारी के मुताबिक, नारायपुर थाने में टीआई सुरेंद्र मानिकपुरी जशपुर स्थित पुलिस लाइन के सरकारी क्वार्टर में रहते हैं। घर में उनके परिवार के साथ उनकी साली वर्षा भी रहती थी। गुरुवार रात एसआई सुरेंद्र किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर की अलमारी में उनकी सर्विस रिवॉल्वर रखी थी। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई तो घर के लोग दौड़कर कमरे में पहुंचे। वहां वर्षा का शव पड़ा हुआ था।

पुलिस लाइन के क्वॉर्टर में गोली चलने और मौत से हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने एसआई सुरेंद्र को इसकी सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। पता चला है कि एसआई सुरेंद्र अपनी लोडेड पिस्टर अलमारी में रख कर गए थे। बताया जा रहा है कि साली वर्षा यादव की मानसिक स्थित सही नहीं थी। इसके चलते उसकी बहन कुछ समय पहले ही लेकर आई थी।

Leave a Reply