Chhattisgarh Video

जगदलपुर में एसडीओपी की गाड़ी से टक्कर के बाद दो की मौत, भीड़ ने जमकर की पिटाई

जगदलपुर | जिले के तोकापाल इलाके के बड़े आरापुर के पास बुधवार को सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। हादसा बीजापुर में तैनात नक्सल ऑपरेशन के एसडीओपी के टोप्पो की सरकारी गाड़ी से हुआ है। घटना के दौरान एसडीओपी भी गाड़ी में सवार थे और गाड़ी ड्राइवर चला रहा था।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने एसडीओपी और उनके गार्ड की जमकर पिटाई कर दी। इस बीच भीड़ में से किसी ने घटना का वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल होते ही पुलिस की गाड़ी से दो की मौत वाला स्लग ट्रोल होने लगा।

जान बचाकर भागे एसडीओपी

मिली जानकारी के अनुसार नक्सली ऑपरेशन के एसडीओपी किसी काम से जगदलपुर आए थे। लौटने के दौरान उनकी गाड़ी ने बाइक को ठोकर मार दी। इससे बाइक सवार कोलचूर इलाके के रहने वाले मोतीराम और नीलूराम की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव सड़क पर ही पड़े रहे। कुछ देर बाद लोग वहां जमा हो गए।

जैसे ही उन्हें पता चला कि एक्सीडेंट पुलिस की गाड़ी से हुआ तो वे भड़क गए और एसडीओपी व उनके गनमैन की पिटाई कर दी। एसडीओपी टोप्पो जैसे-तैसे जान बचाकर भागे और अधिकारियों को इसकी सूचना दी। कुछ ही समय में पुलिस आ गई तब जाकर स्थिति संभली। दोनों शवों को मौके से उठवाकर पीएम के लिए भेजा गया। दुर्घटना का कारण गाड़ी की तेज रफ्तार बताई जा रही है। एसडीओपी के ड्राइवर पर कार्रवाई की जा रही है।

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

डीएसपी डॉ. यूलेंडन यार्क ने बताया कि हादसे के वक्त बाइक सवार युवक सड़क पार कर रहे थे। गाड़ी आते देख वे हड़बड़ा गए और बीच सड़क पर बाइक रोक दी। एसडीओपी के ड्राइवर दीपक साहू ने भी गाड़ी रोकने की कोशिश की, लेकिन फिर भी गाड़ी बाइक से भिड़ गई।

Leave a Reply