दोस्त को सिगरेट नहीं देने पर किया चाकू से वार, घटना का लाइव वीडियो वायरल - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

दोस्त को सिगरेट नहीं देने पर किया चाकू से वार, घटना का लाइव वीडियो वायरल

रायपुर | सिगरेट देने से मना करने पर अपने ही दोस्त पर एक युवक ने चाकू से वार कर दिया। इसके बाद वो वहां से फरार हो गया। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। घायल युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के तीसरे दिन भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।




राजधानी के टिकरापारा इलाके में मंगलवार को शेख असमत अपने दोस्त मोहम्मद सादिक के साथ सब्जी मंडी गया था। वहां ये अपनी गाड़ी लोड करा रहे थे। तभी सादिक के पास उसके एक दोस्त का कॉल आया। अजमत और सादिक वहां पहुंचे तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। उसने धरम नगर के पास मिलने बुलाया।

इन्हें देखते ही भोला ने गाली-गलौच शुरू कर दी। वो सादिक से कहने लगा कि उसने सुबह सिगरेट मांगी थी तो क्यों नहीं दी। दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इतने में भोला के दोस्त प्रतीक ने चाकू निकाल सदिक पर हमला कर दिया। उसने सादिक के पेट, कमर और जांघ में हमला कर दिया। हमले के दौरान मौका मिलते ही वहां से घायल सादिक जान बचाकर भागा। सूचना पर पुलिस पहुंची और सादिक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के दौरान सामने वाली शॉप में बैठे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया था। वीडियो वायरल हो रहा है।



Leave a Reply