छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा राजनीति नहीं, व्यापार कर रही थी: दिग्विजय सिंह - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा राजनीति नहीं, व्यापार कर रही थी: दिग्विजय सिंह

रायपुर (एजेंसी) | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि 15 साल तक छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार रही, लेकिन वो सत्ता भोगी हो गई थी। भाजपा राजनीति नहीं बल्कि व्यापार कर रही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जो भी झूठे मुकदमें दायर हुए हैं उन्हें भी समाप्त किया जाना चाहिए। सिंह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे थे।

दिग्विजय सिंह ने कहा बहुत दिनों से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की उम्मीद और मांग थी कि प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आएं। अब वो सक्रिय राजनीति में आई हैं उनका स्वागत है।




चावल वाले बाबा ही चावल में भ्रष्टचार कर रहे थे: दिग्विजय सिंह

दिग्वजिय सिंह ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चावल वाले बाबा ही चावल में भ्रष्टचार कर रहे थे। उन्होंने कहा, जनता ने सही निर्णय लेकर कांग्रेस को जीत दिलाई। अब हम सभी की जिम्मेदारी है कि कांग्रेस ने जो वादे किए हैं उसे पूरा करें।

अखिलेश यादव के प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को फायदा होगा, बयान पर दिग्विजय सिंह ने उन्हें धन्यवाद दिया। वहीं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के प्रियंका को चॉकलेटी वाले बयान पर उन्होंने कहा, तो मौसमी चटर्जी क्या हैं? लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा, जो पार्टी फैसला करेगी, वो स्वीकार होगा। मैंने राजनीतिक जीवन मे कभी फैसला खुद नही किया।

रामदेव को संत और बाबा नहीं मानता, वो व्यवसायी

बाबा रामदेव की ओर से भारत रत्न पुरस्कार को लेकर दिए बयान पर कहा कि रामदेव को मैं संत और कोई बाबा नहीं मानता वह व्यवसायी हैं। रायपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद दिग्विजय सिंह मंगलवार सुबह दिल्ली रवाना होंगे।



Leave a Reply