धरमलाल कौशिक बघेल पर कैसा तंज़ कहा, "भूपेश पार्टी चला रहे या अंडर वर्ल्ड" - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

धरमलाल कौशिक बघेल पर कैसा तंज़ कहा, “भूपेश पार्टी चला रहे या अंडर वर्ल्ड”

रायपुर (एजेंसी) | छत्तीसगढ़ आगामी विधानसभा चुनाव में सीट को लेकर कथित सौदेबाजी के खुलासे के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने एक शेर के जरिए पीसीसी चीफ बघेल पर हमला बोला।




कौशिक ने कहा कि’यहां तहजीब बिकती है, यहां फरमान बिकते हैं, जरा तुम दाम तो बोलो, यहां ईमान बिकते हैं…। कांग्रेस में कुछ तो हो रहा है जो टिकट की सौदेबाजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सारे ऐसे संदिग्ध फोन आखिर बघेल के पास ही क्यों जाते हैं? ये राजनीतिक दल चला रहे हैं या अंडरवर्ल्ड?

इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि इससे भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा पहले अपना घर देखें और उसके बाद कांग्रेस के बारे में कुछ कहें। भाजपा में सौदान सिंह,रमन सिंह, नंदकुमार साहू गौरीशंकर अग्रवाल, अमर अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, प्रेम प्रकाश पांडे, बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम, ननकीराम कंवर, अनिल जैन, सरोज पांडे किस प्रकार आपसी गुटबाजी में संलग्न है यह पूरा छत्तीसगढ़ जानता है।

भाजपा कार्यकर्ता इनकी कार्यशैली को लेकर कितने संतुष्ट हैं यह जनता देख भी रही है और समझ भी रही। भाजपा नेताओं ने अपनी कार्यप्रणाली और आपसी खींचतान से इसे बखूबी समझाया भी है। त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस के सारे नेता भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिये एक जुट है।



Leave a Reply