कांग्रेस आईसीयू में है: गौरव भाटिया - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

कांग्रेस आईसीयू में है: गौरव भाटिया

रायपुर (एजेंसी) | भारतीय जनता पार्टी ने नक्सलियों के हक में बयानबाजी करने पर कांग्रेस नेता और स्टार प्रचारक राजबब्बर को जमकर लताड़ा और कहा है कि राजबब्बर के बयान से एक बार फिर साफ हो गया है कि कांग्रेस नक्सलियों के साथ खड़ी है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार शाम मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आतंकियों, देशविरोधी नारेबाजी करने वालों और नक्सलियों  के साथ खड़े होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत बड़े नेता शांति, कानून-व्यवस्था और देश के खिलाफ काम करने वाली ताकतों का हौसला बढ़ा रहे हैं।




देश विरोधी नारेबाजी को अभिव्यक्ति की आजादी का मसला बताने वाले राहुल गांधी को अर्बन नक्सलाइट्स की गिरफ्तारी पर तो रंज होता है, पर नक्सली हिंसा की मुखालफत करने में उनका सारा साहस जवाब दे जाता है। राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के इस आचरण के चलते आज कांग्रेस पार्टी आईसीयू में है।

भाटिया ने कहा कि कांग्रेस के इसी राजनीतिक चरित्र का परिचय राजबब्बर ने शनिवार को रायपुर में दिया है। उन्होंने यह कहकर कि ‘अधिकार प्राप्त करने के लिए क्रांति पर निकलते हैं नक्सली, एक बार फिर छत्तीसगढ़ की कानून-व्यवस्था और शांतिपूर्ण वातावरण को चुनौती दी है। राजबब्बर बताएं कि नक्सली कौन-से अधिकार के लिए क्रांति पर निकले हैं? क्या कांग्रेस मासूम, निर्दोष लोगों और सुरक्षा जवानों का खून बहाने का अधिकार नक्सलियों को देने की हिमायती है? छत्तीसगढ़ में भाजपा की रमन सरकार जब नक्सलियों के समूल उन्मूलन के लिए प्रतिबद्ध है, उस वक्त चुनावी लाभ लेने के लिए राजबब्बर ने नक्सलियों के हक की वकालत करने का शर्मनाक कृत्य किया है। भाटिया ने कहा कि राजबब्बर और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बयान के लिए छत्तीसगढ़ की जनता से मांफी मांगें।



Leave a Reply