योगी का आशीर्वाद लेकर राजनांदगांव से रमन का शंखनाद, 6 और नेताओं ने भी भरा पर्चा - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

योगी का आशीर्वाद लेकर राजनांदगांव से रमन का शंखनाद, 6 और नेताओं ने भी भरा पर्चा

राजनांदगांव (एजेंसी) | मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मंगलवार को राजनांदगांव विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इससे पहले रायपुर पहुंचे योगी का मुख्यमंत्री आवास में रमन सिंह की बेटी अस्मिता सिंह ने आरती उतारकर स्वागत किया। रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह ने योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।




इसके बाद रमन सिंह और योगी राजनांदगांव पहुंचे। वहां जिले की सभी छह विधानसभा सीट के प्रत्याशियों ने एक साथ नामांकन दाखिल किए। यहां रमन सिंह ने दोबारा योगी के पैर छुए। कांग्रेस ने रमन सिंह के खिलाफ अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा है।

मंगलवार को पहले चरण के चुनाव में नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन था। नामांकन दाखिल करने के बाद योगी आदित्यनाथ यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी गुजरात, कर्नाटक और त्रिपुरा विधानसभा चुनावों में भाजपा की ओर से स्टार प्रचारक बनाए गए थे।

योगी ने कहा कि छग में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी। राज्य में भाजपा सरकार ने अच्छा काम किया है उसे देखते हुए यहां अगली बार भी सरकार बननी तय है। योगी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे एक बार फिर से भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ आने का मौका प्राप्त हुआ।

भाजपा में असंतोष

मरवाही से टिकट नहीं मिला तो समीरा ने दिल्ली में डेरा डाला। लेकिन प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक बोले कि कोई परिवर्तन नहीं होगा। वही साजा के विधायक लाभचंद बाफना का विरोध करने पर बसंत अग्रवाल को पार्टी से निष्कासित कर दिया। पाटन में भी मोतीलाल साहू की सभा में कुर्सियां फेंकी गईं।

मुख्यमंत्री के साथ इन्होंने भी भरा पर्चा

1. मंत्री केदार कश्यप ने नारायणपुर से।
2. महेश गागड़ा ने बीजापुर से।
3. देवती कर्मा (कांग्रेस) ने दंतेवाड़ा से।
5. सांसद विक्रम उसेंडी (भाजपा) ने अंतागढ़ से।
6. मनीष कुंजाम (सीपीआई) ने कोंटा से।



Leave a Reply