रमन का पलटवार- राहुल अभी बच्चे हैं, भाजपा का तंज- इसलिए तो लोग उन्हें ‘पप्पू’ कहते हैं…

कांग्रेस के समय में कई घोटाले हुए। इन्हें इनके कर्मों का जवाब भी मिला है। यही वजह है कि आज कांग्रेस का ये हाल है। कांग्रेस भ्रष्टाचार वाली पार्टी है।

रायपुर | राहुल गांधी शुक्रवार को नए कांग्रेस भवन का उद्घाटन करने रायपुर आए थे। इस दौरान उन्होंने रमन सरकार पर हमला करते हुए पूछा था कि लोगों को मोबाइल बांटने के लिए बीएचईएल (BHEL) से मोबाइल क्यों नहीं खरीदा गया।

इस पर मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल अभी बच्चे हैं। वे खुद पहले अपनी पार्टी और अपने गिरेबान में झांक कर देखें। चाहे 2 जी स्पेक्ट्रम की बात हो, चाहे अन्य कोई बात। कांग्रेस के समय में कई घोटाले हुए। इन्हें इनके कर्मों का जवाब भी मिला है। यही वजह है कि आज कांग्रेस का ये हाल है। कांग्रेस भ्रष्टाचार वाली पार्टी है।




कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राज्य सरकार पर किए गए हमलों के जवाब में प्रदेश भाजपा ने भी ट्विटर के जरिए उन पर हमला किया है। राहुल का एक वीडियो जारी करते हुए छत्तीसगढ़ भाजपा ने अपने ट्विटर में बाकायदा कटाक्ष किया है- ‘राहुल जी पहले आप इस तरह का मनोरंजक सवाल पूछते हैं फिर कहते हैं कि लाेग आपको पप्पू क्यों कहते हैं।’

https://twitter.com/BJP4CGState/status/1028202474669105153/video/1




Leave a Reply