मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और कहा, 'जीवेत शरदः शतम्' - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और कहा, ‘जीवेत शरदः शतम्’

रायपुर | आज भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन है, गोंडवाना एक्सप्रेस उनको जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देता है।आज पी.एम. मोदी आज (17 सितंबर) को अपना 68 वां जन्मदिन मना रहे है। जन्‍मदिन मनाने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे, वहां बच्‍चों और बनारस के लोगों के बीच मनाएंगे। इस दौरान वह काशीवासियों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर नई परियोजनाओं की सौगात देने के साथ ही शहर में चल रहे कई प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे। पहली बार अपना जन्मदिन वाराणसी मनाने आ रहे पीएम मोदी का ये दौरा बेहद खास होने जा रहा है।




पीएम मोदी को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जन्मदिन की बधाई देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “जीवेत शरदः शतम्, नए भारत के स्वप्न दृष्टा, जन-जन के प्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई। आपके फैसलों ने बदलाव की शुरुआत की, आपकी सोच ने गाँव, गरीब, किसानों के मन में उज्ज्वल भविष्य की उम्मीद जगाई है। छत्तीसगढ़ की तरफ से आपका आभार।”

काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगे 

पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर काशी विश्वनाथ का दर्शन करेंगे और इसके साथ ही 68 मंदिरों में दर्शन-पूजन और दीपोत्सव का कार्यक्रम होगा। 72 स्थानों पर मेडिकल कैंप लगाए जाएंगे। 90 स्थानों पर स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा। 68 स्थानों पर केक काटने की भी योजना है। सभी चौराहों को विशेष रूप से सजाया जाएगा। हरसेवानंद विद्यालय में 5000 बच्चों के साथ पीएम के बचपन की स्मृतियों पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ देखने की विशेष व्यवस्था की गई है।



Leave a Reply