Chhattisgarh

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 25 और 26 जनवरी को बस्तर संभाग के दौरे पर, जगदलपुर गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण करेंगे

bhupesh-baghel-helicopter

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 25 और 26 जनवरी को बस्तर संभाग के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री 25 जनवरी को दंतेवाड़ा और जगदलपुर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे और अगले दिन 26 जनवरी को जगदलपुर के लालबाग परेड मैदान में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 25 जनवरी को भिलाई-3 से दोपहर 12 बजे हेलीकाफ्टर द्वारा रवाना होकर एक बजे कारली, जिला दंतेवाड़ा पहुंचेंगे और वहां पुलिस लाइन में 1.05 बजे से आयोजित ‘मलेरिया मुक्त बस्तर अभियान‘ कार्यक्रम में शामिल होंगे। श्री बघेल दोपहर 1.35 बजे दंतेश्वरी मंदिर में दर्शन के बाद 2.35 बजे शासकीय दंतेश्वरी महाविद्यालय पहुंचकर वहां ‘बस्तर से गणतंत्र की बात‘ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल दंतेवाड़ा से शाम 4.40 बजे जगदलपुर आएंगे और शाम 6.30 बजे शासकीय कृषि महाविद्यालय, कुम्हरावंड में आयोजित ‘बस्तर का विकास‘ कार्यक्रम में तथा रात 8.15 बजे पुलिस कोआर्डिनेशन सेन्टर लालबाग जगलदपुर में आयोजित ‘मावा बस्तर बेरसिंता बस्तर‘ कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री जगदलपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।

Leave a Reply