ram-mandir-cm-bhupesh-baghel
Chhattisgarh India

राम मंदिर भूमिपूजन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताई खुशी, कहा- राम की जन्मभूमि को कर्मभूमि छत्तीसगढ़ की ओर से‌ प्रणाम

रायपुर : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन को लेकर आज पूरा देश खुशी से झूम रहा है. पीएम मोदी के आधार शिला रखने के बाद ट्विटर पर बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस खास मौके पर ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा  जय सिया राम, भगवान राम की जन्मभूमि को कर्मभूमि छत्तीसगढ़ की ओर से‌ सादर प्रणाम, राम सबका भला करें,  हमें पुरुषोत्तम के आदर्शों का पालन करने की शक्ति दें.

आपको बता दें कि अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राम जन्मभूमि मंदिर का भूमिपूजन किया. करोड़ों राम भक्तों का सपना आज साकार हो गया है. बेहद शुभ मुहूर्त में राम मंदिर का भूमि पूजन संपन्न हुआ. साथ ही मंदिर निर्माण का शुभारंभ हो गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम जन्मभूमि मंदिर की नींव में नौ शिलाएं रखीं. भूमि पूजन का शुभ मुहूर्त 12 बजकर 44 मिनट पर था, लेकिन उससे पहले पूरे विधि विधान से इस महाआयोजन की शुरूआत हुई. इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, संघ प्रमुख मोहन भागवत समेत कई अतिथि शामिल हुए

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply