cm-sanitizer-machine
Chhattisgarh

सीएम को भेंट की गई सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन, जिसकी एलईडी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो रही है कोरोना से बचाव तथा गोधन न्याय योजना की जानकारी

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज यहां उनके निवास कार्यालय में ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष दलेश्वर साहू ने टच फ्री ऑटोमेटिक हैण्ड सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन भेंट किया। यह सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन यूजर फ्रेंडली और पूर्णतः ऑटोमेटिक है। इस मशीन में एलईडी स्क्रीन लगी हुई है, जिसके माध्यम से कोरोना से बचाव के उपायों के साथ ही छत्तीसगढ़ शासन की बहुद्देशीय गोधन न्याय योजना की जानकारी भी स्लाईड के माध्यम से प्रदर्शित हो रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग प्राधिकरण के अध्यक्ष दलेश्वर साहू द्वारा कोरोना से बचाव के लिए विशेष तौर पर भेंट की गई यह टच फ्री ऑटोमेटिक हैण्ड सेनेटाईजर डिस्पेंसर मशीन मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आगंतुकों एवं वहां कार्यरत स्टाफ के उपयोग के लिए लगा दी गई है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मशीन से हाथ सेनेटाईज कर इसका विधिवत शुभारंभ किया। उन्होंने मशीन में लगे एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रदर्शित जानकारी की भी सराहना की और इसे उपयोगी बताया। मुख्यमंत्री ने दलेश्वर साहू को इसके लिए धन्यवाद दिया। इस मशीन की सेनेटाईजर धारण क्षमता 5 लीटर है। इसे सहजता से रिफिल किया जा सकता है। इसका रख-रखाव भी आसान है। इस अवसर पर सर्वश्री भावेश सिंह, हीरा निषाद, ललित लोढ़ा, टिकेश साहू, सुयश नाहटा, मोहन अय्यर, बलिराम साहू, संजय संचेती, सतीश वैष्णव, प्रियंक जैन, रजत साहू एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply