दिनांक : 05-Dec-2022 09:42 PM   रायपुर, छत्तीसगढ़ से प्रकाशन   संस्थापक : पूज्य श्री स्व. भरत दुदानी जी
Follow us : Youtube | Facebook | Twitter English English Hindi Hindi
Shadow

ल टूटा तो बाइक जला डाली: बोला-लव टेंशन, प्यार में कुछ भी हो सकता है; ठंड बहुत है, आग ताप रहा हूं

27/12/2021 posted by Priyanka (Media Desk) Chhattisgarh, Video    

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवक का दिल टूट गया तो उसने अपनी ही बाइक जला डाली। आस-पास के लोगों ने समझाया कि भाई बाइक जल रही है पास में मत रहो तो कहने लगा ठंड है आग ताप रहा हूं। दिल का फंडा है। लव टेंशन है…प्यार में कुछ भी हो सकता है। मैंने ही बाइक में आग लगाई है।

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 25 दिसंबर का है। अंबिकापुर के सरगवां स्थित मझलीपारा स्थित मुख्य सड़क पर एक बाइक-धू-धूकर जल रही थी। यह देखकर कुछ लोगों ने बाइक के पास खड़े युवक को समझाया कि वहां मत खड़े रहो। इस पर युवक ने कोई जवाब नहीं दिया। वह आराम से वहीं टहलता रहा।

इस बीच दूसरी तरफ से बाइक में सवार होकर दो लड़के भी पहुंचते हैं। जो इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहते हैं। वह कहते हैं ये कौन है भाई जो इतना हीरो बना रहा है। युवक अपने साथी से कहता है, थोड़ा आगे चलो भाई, बाइक के ब्लास्ट होने का डर रहता है। फिर कहता है मझलीपारा में एक कांड हो रहा है। एक युवक हीरो बना रहा है। इसके बाद दोनों युवक जलती बाइक के पास खड़े युवक को बुलाते हैं।

कैलाश पर्वत से हूं, 100 सोनार की, एक लोहर की

पूछते हैं भाई कहां से हो भाई, तो युवक कहता है कैलाश पर्वत से हूं। भोले शंकर हूं। मैंने बाइक जला दी है। मेरा जन्मदिन है। ठंड लग रही है तो आग ताप रहा हूं। इसके बाद युवक उसका नाम पूछते हैं तो कहता है, दिनेश विश्वकर्मा, 100 सोनार की, एक लोहर की। दिनेश ने बताया कि वह परसा का रहने वाला है।

पूरे चेहरे पर लगाया बाम, वीडियो वायरल

यह सब बात होने के बाद बाइक सवार युवक फिर पूछते हैं भाई दिल से बताना क्या बता है। हम कुछ मदद कर सकें तो.. तब दिनेश सर्दी में होठ में लगाने वाली हार्ट शेप का लिप बाम निकालता है और कहता है दिल का मामला है, दिल टूट गया है। इसके बाद बाम को वह होठ में लगा लेता है। पूरे चेहरे में बाम लगा लेता है। फिर वह उसी बाइक के पास जाकर खड़ा हो जाता है। लोग उसे समझाते रह जाते हैं। वो चुपचाप फिर वहीं टहलने लगता है। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल है।

Author Profile

Priyanka (Media Desk)
Priyanka (Media Desk)प्रियंका (Media Desk)
"जय जोहार" आशा करती हूँ हमारा प्रयास "गोंडवाना एक्सप्रेस" आदिवासी समाज के विकास और विश्व प्रचार-प्रसार में क्रांति लाएगा, इंटरनेट के माध्यम से अमेरिका, यूरोप आदि देशो के लोग और हमारे भारत की नवनीतम खबरे, हमारे खान-पान, लोक नृत्य-गीत, कला और संस्कृति आदि के बारे में जानेगे और भारत की विभन्न जगहों के साथ साथ आदिवासी अंचलो का भी प्रवास करने अवश्य आएंगे।