Chhattisgarh

बीजापुर: अपहृत सहायक सब इंस्पेक्टर नागैय्या की नक्सलियों ने हत्या कर शव सड़क पर फेका, रविवार को ड्यूटी से लौटने के दौरान हुए थे लापता

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में अगवा किए गए एएसआई (सहायक सब इंस्पेक्टर) नागैय्या कोरसा की हत्या कर दी गई। उनका शव सोमवार सुबह कुटरू-बीजापुर मार्ग पर केतुलनार के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने रविवार शाम उनका अपहरण करने के बाद हत्या कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, उसूल ब्लॉक के चेरामंगी गांव निवासी एएसआई नागैय्या कोरसा कुटरु थाने में पदस्थ थे। वह रोज की तरह रविवार शाम ड्यूटी खत्म कर बाइक से घर लौट रहे थे। इसके बाद थाने में मंगापेट्‌टा के पास लावारिस बाइक पड़ी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो वह एएसआई कोरसा की बाइक थी।

जहां बाइक मिली वहां नक्सली मूवमेंट ज्यादा

पुलिस के अनुसार, जहां से एएसआई कोरसा की बाइक मिली थी, वहां जंगल में नक्सली मूवमेंट बहुत ज्यादा है। किसी ने इस घटना को देखा नहीं, ऐसे में नक्सलियों पर अगवा करने और हत्या कर शव फेंकने का अंदेशा है। पुलिस ने इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। एसआई की पत्नी दंतेवाड़ा जिला के चितलंका गांव में शिक्षिका है।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply