Chhattisgarh

भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व श्री राजीव गांधी की जयंती पर छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने किया “यंग इंडिया” कार्यक्रम का आयोजन

रायपुर | भारत रत्न और भूत पूर्व प्रधानमंत्री स्व.श्री राजीव गांधी की जयंती पर भावेश शुक्ला के नेतृत्व में और प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की मौजूदगी में छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आज 20 अगस्त गुरुवार को राजीव गांधी जी की जयंती के मौके पर उनकी सोच जिसमें उन्होंने युवाओं को पढ़ाने और आगे बढ़ाने हेतु निरंतर कार्य किया और इसी सोच को आगे बढ़ते हुए आज छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने “यंग इंडिया कार्यक्रम” का आयोजन किया जिसमें social distancing का पूर्ण पालन करते हुए,आज जरूरतमंद छात्रों को कॉपी पुस्तक और पेन का वितरण किया गया।

और साथ ही राजीव गांधी के जीवनी के ऊपर लिखी किताब का भी वितरण किया गया जिसे राजीव गांधी की सोच को आगे बढ़ाया जा सकें और हर युवा को उनके जीवन से प्रेरणा मिले। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने छात्रों को कॉपी किताब का वितरण करते हुए बताया कि राजीव गांधी जी ने निरंतर युवाओं के हित में कार्य किया था और उन्हीं की सोच को आगे बढ़ाने के लिए आज इस कार्यक्रम का आयोजन किया।

वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला ने बताया कि राजीव गांधी जी ने भारत देश को पूरी दुनिया में अलग पहचान दिलाई और युवाओं को आधुनिकता और युवा सोच को हमेशा प्राथमिकता दी थी और इसी सोच को आगे बढ़ते हुए हमने आज यंग इंडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया है जिसमें जरूरतमंद छात्रों को आगे बढ़ाने हेतु उन्हें कॉपी किताब और पेन का वितरण किया गया।।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला प्रदेश सचिव अरुणेश मिश्रा प्रदेश प्रवक्ता रजत वाधवानी सूरज साहू शुभम दुबे लक्षित तिवारी शुभम पांडेय डिकेश श्रिकांत मो हसान विगनेश नायर धनंजय तिवारी सहित छात्र मौजूद थे।

Advertisement
Rahul Gandhi Ji Birthday 19 June

Leave a Reply