15 साल बाद बदलेगा रमन सिंह का पता, अब सी-3 सिविल लाइंस - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

15 साल बाद बदलेगा रमन सिंह का पता, अब सी-3 सिविल लाइंस

रायपुर (एजेंसी) | पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का 15 साल बाद पता बदलेगा। अब वो सी-3 सिविल लाइंस में रहेंगे। खास बात कि यह बंगला पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने उस बंगले को अपनी पसंद बताया है। इसे लेकर गृह विभाग की ओर से पूर्व सीएम को बंगला अलॉट किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के बाद पूर्व मंत्रियों और विधायकों को आवंटित सरकारी आवास खाली करने के लिए नोटिस जारी किए गए हैं। कई मंत्री कई पूर्व मंत्रियों के पूर्व पदाधिकारियों ने सरकारी आवास खाली कर दिया है। वहीं रमन सिंह अभी भी मुख्यमंत्री निवास में ही रह रहे हैं।






पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर का बंगला सर्किट हाउस से लगा हुआ है। गृह विभाग ने बंगला अब डॉक्टर रमन सिंह के नाम आवंटित कर दिया है। रमन सिंह ने बंगला आवंटित करने का आग्रह राज्य शासन किया था। हालांकि उन्होंने सिविल लाइन स्थित पूर्व मंत्री राजेश मूणत वाले बंगले को भी अपनी पसंद बताया था।

अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि सुरक्षा कारणों से डॉक्टर रमन सिंह को सिविल लाइन स्थित आवास आवंटित किया गया है। मुख्यमंत्री निवास से महज 200 मीटर की दूरी पर है। पहले यह कहा गया था कि डॉ. रमन सिंह अपने निजी आवास में रहेंगे, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से फिलहाल उन्हें सरकारी आवास आवंटित किया गया है। उन्हें वर्तमान में जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है।



Leave a Reply