corona-virus
Chhattisgarh Gondwana Special India

कोरोना वायरस : छत्तीसगढ़ में आज मिले 26 नए कोरोना मरीज, 28 वर्षीय एक किडनी रोगी युवक हुआ कोरोना मुक्त, डायलिसिस शुरू डॉक्टरों का जताया आभार

रायपुर। एम्स के डॉक्टरों का अथक प्रयास आखिर रंग लाया। महज 28 साल की उम्र किडनी फेल हो गई थी उसकी और उस पर पूर्णा ने अलग से पढ़ लिया था। उसे मौत धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ रही थी लेकिन एम्स के डॉक्टर देवदूत बनकर सामने आए और दिन-रात उसकी जिंदगी के लिये जंग लड़कर उसे मौत के मुंह से वापस खींच लाए। अब वो कोरोना की जकड़ से मुक्त है और उसका किडनी की बीमारी का इलाज शुरू हो चुका है। उसका डायलिसिस हो रहा है। ज़िन्दगी की नई पारी के लिए उसने एम्स और डॉक्टरों का दिल से शुक्रिया अदा किया। इसमें कोई शक नहीं कोरोना वारियर्स जान हथेली पर लेकर कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और जीत भी रहे हैं। सलाम कोरोना वारियर्स सलाम एम्स के डॉक्टर को।

छत्तीसगढ़ प्रदेश में मंगलवार को कोरोना के 26 नए मरीज मिले हैं। जो नए मरीज मिले हैं उनमें रायगढ़ से 5, जांजगीर-चांपा और सरगुजा से 6-6, बलरामपुर से 9 शामिल है।इन नए मरीजों के साथ प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़कर 2327 हो गए हैं। जिसमें एक्टिव मरीजों की संख्या 828 है। वहीं 1512 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। जबकि 12 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।

Leave a Reply