छत्तीसगढ़: कांग्रेस की महिला नेता के बेटे ने मार्केट गई युवती को कार में बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में की देरी - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

छत्तीसगढ़: कांग्रेस की महिला नेता के बेटे ने मार्केट गई युवती को कार में बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में की देरी

भिलाई (एजेंसी) | कांग्रेस की महिला नेता के बेटे ने अपने दोस्त के साथ मार्केट गई युवती का सरेराह शनिवार रात अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे अश्लील हरकत करते हुए घर ले आया और बंधक बनाकर पिटाई की। आरोपी ने युवती से उसका मोबाइल छीन लिया और उसके भाई को फोन कर धमकी दी।

आरोप है कि जब रिपोर्ट लिखवाने कोतवाली गए तो उन्हें नेवई थाने भेज दिया गया। वहां भी रात 2 बजे तक बिठाए रखा और फिर एफआईआर दर्ज की गई।

आरोप : युवक की मां कांग्रेस नेता, इसलिए एफआईआर में देरी की, दर्ज की गई क्रॉस एफआईआर

रिसाली निवासी कांग्रेस नेत्री सरिता परगनिहा के बेटे स्वप्निल परगनिहा ने शनिवार को सरेराह पीछा कर पूर्व प्रेमिका की कार रुकवा ली। दरवाजा खोलकर अंदर घुसा और प्रेमिका व उसके दोस्त के साथ मारपीट करने लगा। बंधक बनाकर पीटते हुए अश्लील हरकत करते हुए अपने घर ले गया। परिजनों का कहना है कि आरोपी स्वप्निल की मां कांग्रेस की महिला नेता है। उसके दबाव में पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में देरी की।

अश्लील हरकत की – पीड़िता

मैं शनिवार दोपहर करीब 3 बजे अपने दोस्त की कार से सिविक सेंटर मार्केट गई थी। वहां कई और दोस्त थे। रात करीब 8 बजे दोस्त मुझे कार से घर छोड़ने जा रहा था। अचानक एक्टिवा में रिसाली निवासी स्वप्निल परगनिहा आया। मेरे दोस्त ने कार रोकी। स्वप्निल कार में घुस गया। दरवाजा बंदकर मेरे दोस्त को धमकाने लगा। उसने मारपीट शुरु कर दी। विरोध किया तो और पीटने लगा।

स्वप्निल ने हमारा अपहरण किया और मारपीट की। दोस्ती बनाए रखने के लिए दबाव बनाने लगा। मोबाइल भी छीन लिया। गाड़ी रुकते ही तीनों बाहर निकल आए।

रात 2 बजे तक मुझे थाने में बिठाए रखा – पीड़िता

रिपोर्ट लिखवाने कोतवाली थाने गई तो बिना कार्रवाई किए हमें नेवई थाना भेज दिया। रात करीब 10 बजे से दो बजे तक परिजन के साथ बैठी रही। इस दौरान दो बार जवानों ने लिखापढ़ी की और पेपर फाड़ दिया। पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है। वही दुर्ग की एसपी प्रखर पांडे ने बताया कि बयान लेने के बाद जररुत पड़ने पर धाराएं बड़ा दी जाएगी। विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RO No - 11069/ 17
CM Bhupesh Bhagel Mandi ko Maar

Leave a Reply