Uncategorized

दिल्ली लौटे राष्ट्रपति कोविंद, बोले- बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन में विजिटर्स बुक में लिखा कि ‘छत्तीसगढ़ भवन, बिलासपुर में ठहरने का अनुभव सुखद रहा’

बिलासपुर | भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बिलासपुर से जाने से पहले छत्तीसगढ़ भवन के विजिटर बुक में संदेश लिखा है। राष्ट्रपति ने दो दिवसीय दौरे को लेकर राज्य सरकार की अतिथि सेवा की प्रशंसा की है। विजिटर बुक में उन्होंने ने लिखा कि “छत्तीसगढ़ भवन, बिलासपुर में ठहरने का अनुभव सुखद रहा।

छत्तीसगढ़ राज्य सरकार और इस भवन से जुड़े सभी लोगों के सेवाभाव और सत्कार की मैं सराहना करता हूं। गौरतलब है कि राष्ट्रपति कोविंद 1 मार्च से दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ में थे। वे बिलासपुर में गुरु घासीदास केन्द्रीय विश्वविद्यालय के 8वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।


इसके अलावा उन्होंने हाईकोर्ट के न्यायमुर्तियों से भी भेंट की। इन कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद आज छत्तीसगढ़ से रवाना होने से पहले राष्ट्रपति ने बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन के विजिटर्स बुक में उन्होंने राज्य सरकार और छत्तीसगढ़ भवन के सेवाभाव और सत्कार की सराहना की है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास के बाद आज राजधानी के स्वामी विवेकानंद विमानतल से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

राष्ट्रपति भारतीय वायु सेना के विमान से नई दिल्ली के लिए रवाना हुए। उन्हें भावपूर्ण विदाई देने विमानतल पर राज्यपाल अनुसूईया उइके, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धर्मलाल कौशिक मौजूद थे। साथ ही मुख्य सचिव आरपी मंडल, पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी, कमिश्नर जीआर चुरेन्द्र, पुलिस महानिरीक्षक डॉ. आनंद छाबड़ा,कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद एच आरिफ शेख ने उन्हें विदाई दी।

Leave a Reply