बीजापुर में हत्या कर फेंका युवक का शव, नक्सली वारदात की आशंका - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

बीजापुर में हत्या कर फेंका युवक का शव, नक्सली वारदात की आशंका

बीजापुर | छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक युवक की हत्या कर उसका शव सड़क पर फेंक दिया गया है। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। युवक के शव के हाथ-पैर टॉवल से बंधे हुए हैं और मुंह पर कपड़ा बंधा है। आशंका है कि रविवार देर रात नक्सलियों ने हत्या कर शव को फेंका है। युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हाे सकी है। वारदात गंगालूर थाना क्षेत्र की है। इस घटना की पुष्टि एसपी दिव्यांग पटेल ने की है।

नक्सली वारदात की आशंका से क्षेत्र में सर्चिंग जारी

जानकारी के मुताबिक, गंगालूर थाना क्षेत्र के बददेपारा-पुसनार मार्ग पर सोमवार को एक युवक का शव पड़ा हुआ था। उसके हाथ और पैर बंधे हुए थे और मुंह को भी कपड़े से बांधा गया था। स्थानीय ग्रामीण सुबह निकले तो उन्होंेने सड़क पर पड़ा हुआ शव देखा। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया है। आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने युवक की हत्या करने के बाद शव को वहां फेंका होगा। इसकी आशंका के चलते जवान लगातार इलाके की सर्चिंग कर रहे हैं।

पंचायत चुनाव के विरोध में नक्सली लगातार कर रहे हैं वारदात

प्रदेश में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का नक्सली लगातार विरोध कर रहे हैं। इसको लेकर जहां उन्होंने पहले बैनर और पोस्टर लगाए अब वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इससे पहले भी गुरुवार को नक्सलियों ने बीजापुर में 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था। वहीं शुक्रवार को सुकमा-बीजापुर की सीमा पर भी नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी थी, जिसमें डीआरजी के दो जवान घायल हो गए थे। लगातार ऐसी वारदातों को अंजाम देकर नक्सली दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply