भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया में ट्रोल होते राहुल गाँधी का किया बचाव

राहुल गांधी का सवाल तो बीएसएनएल के सिम की जगह जिओ के सिम का उपयोग करने को लेकर था। अनिल अंबानी के पैरोकारों को इससे पीड़ा होना लाजमी है।

राहुल गांधी शुक्रवार को नए कांग्रेस भवन का उद्घाटन करने छत्तीसगढ़ आए थे। इस दौरान उन्होंने रमन सरकार पर हमला करते हुए पूछा था कि लोगों को मोबाइल बांटने के लिए बीएचईएल से मोबाइल क्यों नहीं खरीदा गया।

उनके इस बयान पर राहुल गाँधी सोशल मीडिया में ट्रोल हुए। भूपेश बघेल ने राहुल गाँधी ने बचाव करते हुए कहा,

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी देश- विदेश में स्वाधीनता संग्राम सुरक्षा, सेवाओं तथा तथ्यों को लेकर बड़ी-बड़ी भूल करते हैं। वे मिसेज का एमआरएस, लाल किले को लाल दरवाजा, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मोहनदास कहने की बजाय मोहनलाल गांधी आैर न जाने कितनी भूल करते हैं। उस पार्टी के नेता राहुल गांधी के बयान को लेकर इस तरह स्तरहीन बयानबाजी करना ठीक नहीं है। राहुल गांधी का सवाल तो बीएसएनएल के सिम की जगह जिओ के सिम का उपयोग करने को लेकर था। अनिल अंबानी के पैरोकारों को इससे पीड़ा होना लाजमी है।” -भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ



वही नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव ने कहा,

चलिए उन्होंने प्रधानमंत्री बन रहें हैं, ये तो स्वीकार किया। मोदीजी भी कई तरह की बातें कहते हैं। इस तरह की बातों का जवाब नहीं देना चाहिए। राफेल सौदे का जवाब नहीं दे पा रहे हैं, इसलिए जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं।




Leave a Reply