तीन दिन बाद भूपेश हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, कहा- बाद में बोलूंगा - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

तीन दिन बाद भूपेश हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, कहा- बाद में बोलूंगा

रायपुर (एजेंसी) | प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल तीन दिन भर्ती रहने के बाद कल बुधवार को रात अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अस्पताल से निकलते ही जब उनसे कथित सीडी पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी बीमार हूं। थोड़ा आराम करने दो फिर कुछ बोलूंगा। ज्ञात हो कि इसके पहले बघेल को 30 सितंबर को कोंडागांव में रैली करने के दौरान अचानक ही उनको लो बीपी आैर बुखार हो गया जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस में रायपुर लाया गया था, जहां पिछले तीन दिनों से उनका उपचार चल रहा था। अस्पताल से रात लगभग सवा नौ बजे बघेल जब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर निकले तो उनके समर्थक भी वहां मौजूद थे।




अस्पताल से निकलते हुए बघेल के चेहरे पर थकान साफ दिख रही थी। उन्हें तथकथित सीटों को सौदेबाज़ी को लेकर वायरल हो रहे सीडी की पूरी जानकारी है लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बोलना चाह रहे हैं।

यही हाल प्रदेश कांग्रेस के दूसरे बड़े नेताआें का है। वही नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा है कि इससे पहले सरकार पुरानी जितनी भी सीडी है उसकी जांच कर सत्यता सामने लाए फिर हम इसके बारे में बात करेंगे। जबकि पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आैर चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डा.चरणदास महंत फोन ही रिसीव नहीं कर रहे हैं। इस मामले में पीसीसी के दूसरे नेता भी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में बोलने के लिए अभी पार्टी ने लाइन तय नहीं की गई है। मगर कुछ नेता इसे बघेल को फंसाने की साजिश बता रहे हैं। समझा जा रहा है कि सीडी कांड को लेकर मीडिया से बचने की रणनीति पार्टी ने बनाई है। कोई भी इस मामले में बयान देकर फंसना नहीं चाह रहा है।



Leave a Reply