Chhattisgarh

थाने के अंदर सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालात में लाए गए रायपुर

रायपुर | भाटापारा में बुधवार की दोपहर एक पुलिसकर्मी ने खुद पर गोली चला ली।  सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने थाने के अंदर खुद को अपनी सर्विस पिस्टल से सिर में गोली मारकर खुदकुशी का प्रयास किया। एसआई को गंभीर हालत में रायपुर के अस्पताल लाया गया है। एसपी नीतू कमल भाटापारा पहुंची हुई हैं, अफसरों की एक बैठक लेकर इस घटना के पीछे के कारणों को जानने का प्रयास किया जा रहा है।

एसआई ने जैसे ही खुद को  गोली  मारी इसके बाद थाने में मौजूद स्टाफ पहले तो भाटापारा के ही अस्पताल में लेकर गए मगर वहां डॉक्टर नहीं था।

एसआई नरेंद्र सिंह भाटापारा ग्रामीण थाना में पदस्थ है। एसआई सिंह इसके पूर्व सीएफ में सब इंस्पेक्टर रहे, वर्तमान में वे भाटापारा ग्रामीण थाना में इंडोर ट्रेनिंग पीरियड में पिछले तीन माह से पदस्थ हैं। एसआई द्वारा थाना के भीतर खुदकुशी का प्रयास किये जाने से पुलिस महकमा हैरान है।

आडिल हास्पिटल के डा. विकास आडिल, डा.विक्रम आडिल ने बताया कि एसआई ने अपने सिर के पीछे की तरफ गोली चलाई है, जिससे उनके सिर का उपरी हिस्सा पूरी तरह जख्मी हो गया है। एसआई ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply