बलौदाबाजार: विधायक प्रमोद शर्मा की अगुवाई में श्री सीमेंट का विरोध - गोंडवाना एक्सप्रेस
gondwana express logo

बलौदाबाजार: विधायक प्रमोद शर्मा की अगुवाई में श्री सीमेंट का विरोध

बलौदाबाजार (एजेंसी) | श्री सीमेंट रायपुर द्वारा बी बी सी नहर वितरक शाखा क्रमांक 9 के चैन क्रमांक 78 से 179 को अन्यत्र विस्थापित करने हेतु किये जा रहे सर्वे का विरोध करते हुए विधायक प्रमोद शर्मा द्वारा विरोध करते हुए यथावत रखने की मांग की है। अन्यथा उक्त जनहित के मुद्दे पर सड़क तक लड़ाई लड़ने की बात कही है।

जिला पंचायत बलौदाबाजार के सामान्य सभा के बैठक में विधायक शर्मा द्वारा श्री सीमेंट द्वारा जनभावनाओं के खिलाफ उक्त बी बी सी नहर वितरक शाखा के अन्यत्र विस्थापित करने के प्रयासों की निंदा करते हुए बताया कि ब्रिटिश शासन द्वारा उक्त शाखा नहर का निर्माण कराया गया था जिससे पुरान, पुरैना खपरी सहित आसपास के 300 एकड़ जमीन की सिंचाई होती है विस्थापन प्रक्रिया से किसानों को भारी नुकसान होगा।

विधायक शर्मा द्वारा कलेक्टर को लिखित शिकायत प्रेषित कर यथावत रखने की मांग की है। जिला पंचायत की बैठक में प्रमोद शर्मा द्वारा जिले के शराब दुकानों पर उचित मूल्य के जगह महंगे दामों पर 10 से 20 रुपये अधिक मूल्य पर शराब विकय का मुद्दा उठाते हुए दोषी व्यक्तियों पर कार्यवाही करते हुए नियमानुसार विक्रय किये जाने की बात कही है।

Leave a Reply