asi-death-in-raipur
Chhattisgarh

रायपुर : कोविड पॉजिटिव एएसआई का गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम संस्कार किया, संक्रमण बढ़ने से सदर बाजार की गलियां सील

रायपुर. रविवार को मारवाड़ी श्मशान घाट में कोरोना संक्रमित एएसआई का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस विभाग के मुताबिक, एएसआई कोरोना के खिलाफ जंग में लगातार ड्यूटी कर रहे थे। नगर निगम, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस महकमे के अधिकारियों ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ सलामी दी। एएसआई के बेटे ने पीपीई किट पहनकर उन्हें मुखाग्नि दी।

एएसआई कबीर नगर में पदस्थ थे। पिछले दिनों ड्यूटी पर रहते हुए वो संक्रमित पाए गए थे। उनका इलाज रायपुर के अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से मौत हो गई। बीते 24 घंटे में आंकड़ों के मुताबिक, 19 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई इनमें 10 मौतें सिर्फ रायपुर के ही लोगों की हुई। रायपुर में शनिवार देर रात तक 878 संक्रमित एक ही दिन में मिले।

रायपुर शहर से अब प्रदेश में हर दिन सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। बीती रात शहर के सदर बाजार की गलियों को सील कर दिया गया है। दो दर्जन से ज्यादा दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं होगी। नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम ने हर्ष ज्वेलर्स, सदर बाजार कार्नर से सुरेश ज्वेलर्स, गोल बाजार काॅर्नर तक, महावीर अशोक ज्वेलर्स से मुक्कड़ कार्नर तक, बसंत ज्वेलर्स से आकांक्षा कलेक्शन तक हलवाई लाईन की गलियों को बंद कर दिया है। बांस से बैरीकेड बनाकर रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

Leave a Reply