बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम डॉ रमन सिंह का राजनांदगाव में रोड शो शुरू, उमड़ा भारी जनसैलाब

रायपुर(एजेंसी) | प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। राजनांदगांव में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया। विशाल रोड शो में अपार जनसैलाब उमड़कर संस्कारधानी में भाजपा के पक्ष में मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के प्रति अपार समर्थन दिखा।




रोड शो के उपरांत आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ की जनता को तय करना है कि उन्हें भ्रष्टाचार, घोटाले और शोषण करने वाली कांग्रेस पार्टी चाहिए या विकास जिसका मूलमंत्र है, ऐसी सबका साथ-सबका विकास वाली भारतीय जनता पार्टी। मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बीते 15 वर्षों में विकास के सारे रिकार्ड तोड़ने का और छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़ बनाने का काम किया है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजनांदगांव रोड शो के मुख्य बिन्दु

  • शाह ने पूछा विकास जिसका मूलमंत्र है, ऐसी सबका साथ-सबका विकास वाली भारतीय जनता पार्टी चाहिए या भ्रष्टाचार, घोटाले और शोषण करने वाली कांग्रेस पार्टी।
  • मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बीते 15 वर्षों में विकास के सारे रिकार्ड तोड़ने का काम किया है।
  • छत्तीसगढ़ ने नक्सलवाद पर नकेल कसी है।
  • प्रधानमंत्री मोदी जी ने गांव-गांव तक बिजली पहुंचाई हैं, घर बनाए हैं, शौचालय बनवाया हैं। श्री शाह ने पूछा कि कांग्रेस ने क्या बनाया है?
  • छत्तीसगढ़ में डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा की चैथी बार सरकार बनाना है: अमित शाह
  • कांग्रेस के पास ना नेता है ना नीति हैं और ना ही दिशा है- अमित शाह

नक्सलवाद पर नकेल कसी हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी ने गांव-गांव तक बिजली पहुंचाई हैं, घर बनाए हैं, शौचालय बनवाया हैं। श्री शाह ने पूछा कि कांग्रेस ने क्या बनाया है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास ना नेता है ना नीति हैं और ना ही दिशा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री  डाॅ. रमन सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आप सभी राजनांदगांव वासियों की दोहरी जिम्मेदारी हैं क्योंकि आपका विधायक ही मुख्यमंत्री भी है। इसलिए डाॅ. रमन सिंह की लीड भी डबल होनी चाहिए। उन्होंने 70 हजार से अधिक की लीड दिलाने और 80 प्रतिशत से अधिक मतदान करवानें की अपील करते हुए कहा कि 48 घंटे शेष हैं , हर घर जाकर मोदी जी और रमन जी का संदेश पहुंचाना है। छत्तीसगढ़ में डाॅ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा की चैथी बार सरकार बनाना है।



Leave a Reply