जोगी ने कहा- हमारे दो विधायकों से संपर्क की कोशिश हुई, बघेल का पलटवार- जीतेंगे तब तो

रायपुर (एजेंसी) | चुनावी परिणाम आने से पहले ही विधायकों के खरीद-फरोख्त की चर्चाएं गरमाने लगी हैं। बुधवार को अजीत जोगी ने कहा कि उनके दो विधायकों से संपर्क करने की कोशिश की गई है। इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि वे जीतेंगे तब तो कोई उनसे संपर्क करेगा। यानी कांग्रेस ने साफ किया कि जोगी कांग्रेस सीन में है ही नहीं।

जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी ने बुधवार को जोगी-बसपा गठबंधन वाली पार्टी की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में गठबंधन के सभी प्रत्याशी शामिल हुए। बैठक में परिणाम के साथ ही मतगणना को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। बैठक के बाद जोगी ने कहा कि वे पूरी बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं। गठबंधन के सवाल में उन्होंने कहा कि इसकी जरूरत ही नहीं पड़ेगी। 11 को जो परिणाम आएगा वह सबको चौंका देगा।




बल्ला तक नहीं पकड़ा, छक्का क्या मारेंगे 

मतगणना की आखिरी गेंद पर डॉ. रमन सिंह के छक्का मारने के सवाल पर जोगी ने कहा कि जब वे आयुर्वेद कॉलेज में थे तब तो कभी बल्ला नहीं पकड़ा। अचानक इतने बड़े खिलाड़ी कैसे बन गए। उस वक्त छक्का नहीं लगा सके तो अब क्या लगाएंगे। इधर भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनकी उम्र छक्का मरने की नहीं है।

बदले जा सकते हैं ईवीएम

भूपेश बघेल ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि स्ट्रांग रूम से मतदान स्थल तक ईवीएम ले जाते समय वे बदले जा सकते हैं। सत्ता पाने के लिए भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है। कुछ अफसर सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं।



Leave a Reply